सोनू सूद- एक अभिनेता से रियल लाइफ हीरो तक का सफर

Sonu Sood 




सोनू सूद एक भारतीय निर्माता, अभिनेता और मानवतावादी हैं। उन्होंने मुख्य रूप से हिंदी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया।



 

मोगा नाम के पंजाब के छोटे से कस्बे का सिर्फ एक लड़का होने से। उन्होंने हमेशा विनम्र शुरुआत की है।


कौन हैं सोनू सूद?

सोनू सूद ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत कॉलेज में मॉडलिंग कार्यक्रमों में भाग लेकर की थी। वह जल्द ही अपने करियर की उड़ान देने के लिए मुंबई (जिसे पहले बॉम्बे कहा जाता था) में स्थानांतरित हो गया। बॉलीवुड फिल्म में पहली भूमिका कलाज़घर में थी।


उनका परिवार मुंबई के जुहू में "सोनू सूद" के नाम से एक होटल का मालिक है और हाल ही में COVID-19 महामारी के कारण देशव्यापी तालाबंदी के दौरान मुंबई में फंसे हजारों श्रमिकों के लिए ईश्वर द्वारा भेजा गया फरिश्ता बन गया है।


भारत में मॉडल और अभिनेता होने के अलावा, सोनू सूद का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम "शक्ति सागर प्रोडक्शंस" है। सोनू सूद की कुल संपत्ति $17 मिलियन होने का अनुमान है!



तेलुगु ब्लॉकबस्टर अरुंधति में अपने काम के लिए, उन्हें सर्वश्रेष्ठ खलनायक के लिए आंध्र प्रदेश राज्य नंदी पुरस्कार और 2009 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता - तेलुगु के लिए फिल्म किराया पुरस्कार मिला।


उन्होंने नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए अप्सरा पुरस्कार प्रदान किया


Tags

#sonusood #bollywood #india #memes #salmankhan #hero #deepikapadukone #akshaykumar #love #trending #follow #a #aliabhatt #instagram #alluarjun #sonusoodfitworld #sushantsinghrajput #real #covid #telugumemes #tollywood #prabhas #katrinakaif #kajalagarwal #maheshbabu #vijaydevarakonda #priyankachopra #instagood #shahrukhkhan #bhfyp #ranveersingh #gym #diljitdosanjh #mumbai #like #lockdown #viratkohli #carryminati #sidhumoosewala #likeforlikes #pawankalyan #ipl #saraalikhan #kareenakapoor #dishapatani #shraddhakapoor #ranbirkapoor #tiktok #followforfollowback #viral #coronavirus #funnymemes #sonu #ramcharan #meme #rashmikamandanna #kanganaranaut #ammyvirk #motivation #parmishverma

Post a Comment

0 Comments